‘No lathi-charge’ Delhi Police on Jantar Mantar security as Wangchuk taken to Safdarjung hospital
‘No lathi-charge’ Delhi Police on Jantar Mantar security as Wangchuk taken to Safdarjung hospital
#SonamWangchuk #DelhiPolice #SachinSharma #JantarMantar #DelhiProtest #BreakingNews
Join ANI’s YouTube membership to get access to perks:
https://www.youtube.com/channel/UCtFQDgA8J8_iiwc5-KoAQlg/join
Subscribe now and press the bell icon 🔔 to get new video updates: https://bit.ly/2UV4ygi
————————————–
ANI is South Asia’s leading Multimedia News Agency providing content for every information platform, including TV, Internet, broadband, newspapers, and mobiles.
Subscribe now! Enjoy and stay connected with us!!
☛ Subscribe to ANI News YouTube channel: https://bit.ly/2UV4ygi
☛ Visit our Official website: https://www.aninews.in/
☛ Follow ANI: https://twitter.com/ANI
☛ Follow us on Snapchat: https://www.snapchat.com/@ani-news
☛ Like us: https://www.facebook.com/ANINEWS.IN
☛ Email to: anicontent@aniin.com, internetani@aniin.com
☛ Instagram: https://www.instagram.com/ani_trending/ , https://www.instagram.com/podcast_ani/?hl=en
☛ Copyrights © All Rights Reserved ANI Media Pvt Ltd.
43件のコメント
Tumhari Shri nahin chahie 1% respect nahin kiye ho Sonam wangchuk ji ki
Tum Chadar Mein kis Ko chhupa Rahe the Apne kaun si family member ko chhupa Rahe the mummy ko ya aur Kisi Ko
Pta tha kuch nhi hone wala 😂
Godi media
Gud sir
Highcourt hmare fundamental rights ko bachane k liye h naki uspe lagam lgane k liye
High court ne gali dene ko bola tha police ki dress kha h highcourt ka adesh kha h
kya abb 20 zen z protest goga
This is pure end of democracy,,
White Lies!
Court tab kaha tha jab ganga ke liye bhukh hadtal kar rhe GD aggarwal ji 111 din bhukh hadtal karke shaheed ho gye. Ye ganga ka lal. Jise ganga ma ne swayam bulaya tha, tab ye sabhi kaha the.
Forcefully unka anshan tudwaya gya hai
Modi ka phone aaya tha isliye utha liya
sab bike hue h bhai
Ye protesters dangai hai. Inhe sonam wangchuk ki dead body par rajniti karni hai.
He is just puppet.
Gunda of goverment paid by our tax money
Why they are asking police😅
They are puppets 🤣
Ab abba ne bola hai toh karna toh padega na bro
Jhoot bol rha hai ye
Ye lachar police wala hai 🤣🤣🤣🤣
It na fikar ta to prodhan ki istaka de dete. Kuch democracy nhi name ki he
Bhaadeee ke Tatteeee……
Ye salary ke liye apna imaan bech Chuka hai..British police bhi gore nahi the inn jaise hi paise ke bhuke gaddari the
High court ne ye order kyu nahi diya ki jayaz maag hai sarkaar baat kare aur debate live ki jae all India
Indeed it is Dictatorship.
Achha hai, india me china jaisa single party system hona chahiye
Chamche
They ruined democracy 💔
What is the High Court doing on the death of 21 students?
Jhuti police hai
This police officer is the real ANTINATIONAL
Stretcher nhi tha kya
Sharm kro sir ,
Ye modi soya hai kya, desh chalane nahi aa raha hai to istifa de denikal ja
High court ko badnam mat kar sab modi ke bolne pe hua hai
padit ji daya karo en bacho ke liye daya pilij
मॉल नियर ड्यूटी निभा रहे लेकिन अपनी जमीन से पूछो क्या आप अपनी बच्चों को देश के लिए सही कर रहेहो
Are madarboard high court me bola ki sarkar kadam uthaye to sarkar dharmendra Pradhan ko hata kar badiya kadam utha sakti thi
Delhi Police=BJP Police
Delhi ka Dhaka bna deya 😂 .. protest.😂
Shift ❌ kidnap ✅
Chalo Dilli janthar manthar